सलमान खान के सिटी मार गाने पर फिदा हुई दिशा पटानी, कहा सलमान की तरह कोई नहीं नाच सकता।

0
154
सलमान खान के सिटी मार गाने पर फिदा हुई दिशा पटानी, कहा सलमान की तरह कोई नहीं नाच सकता
सलमान खान के सिटी मार गाने पर फिदा हुई दिशा पटानी, कहा सलमान की तरह कोई नहीं नाच सकता
सलमान खान के सिटी मार गाने पर फिदा हुई दिशा पटानी, कहा सलमान की तरह कोई नहीं नाच सकता

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे का ट्रेलर हाल ही ने रिलीज हुआ है, फिल्म के गानों में सलमान खान के डांस पर फिदा दिशा पटानी ने कहा कि उनकी तरह कोई भी नहीं नाच सकता, बता दें कि फिल्म का गाना सिटी मार हाल ही में रिलीज हुआ है, फिल्म के फीमेल लीड रोल में दिशा पटानी हैं।

सलमान की तरह कोई नहीं नाच सकता

दिशा पटानी ने कहा सलमान खान सर की तरह कोई भी नहीं नाच सकता, उनके साथ काम करने में बहुत मजा आता है, जब वे परफॉर्म करते हैं तो ऐसा लगता है कि उन्हें किसी की भी परवाह नहीं है, वो ऐसे नाचते हैं जैसे उन्हें कोई देख ही नहीं रहा है, मुझे लगता है कि यह भी उनके स्टाइल का एक हिस्सा है, जिसे कोई भी नहीं कर सकता, उन्होंने डांस के मुश्किल स्टेप पर भी ना नहीं कहा। बेस्ट देशभक्ति शायरी 2021

सलमान ने दिशा पटानी के साथ की वेटलिफ्टिंग

दिशा पटानी ने कहा कि सलमान खान ने बहुत ज्यादा इंप्रोवाइज किया, उन्होंने इसे इतना एफर्टलेस करके दिखाया, कोई भी उनकी तरह नाच नहीं सकता,यही उनकी स्टाइल भी है, वहीं फिल्म के निर्देशक प्रभु देवा ने कहा कि एक बार सलमान खान ने उनसे कहा कि वे दिशा को उठाकर वेटलिफ्टिंग करेंगे।

अल्लू अर्जुन के गाने का रीमेक है सिटी मार गाना

फिल्म राधे का सिटी मार गाना साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन के गाने का आधिकारिक रिमेक है, साउथ में यह गाना जबरदस्त हिट रहा था और आज भी लोगों को काफी पसंद आती है, और बात सलमान खान की फिल्म राधे की तो लोग काफी एक्साइटेड हैं अब देखना यह है कि यह फिल्म क्या कमाल करती है।

Ranveer Singh का हीरो बनने का सपना उनके पिता की ओर से फिल्ममेकर को 10 लाख रुपये देने के बाद पूरा हुआ क्या ? जानिए सच्चाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here